Bihar Crime: बाइक सवार अपराधी ने वाहन जांच के दौरान ASI को मारी ठोकर, अस्पताल ले जाने के दौरान मौत
Advertisement

Bihar Crime: बाइक सवार अपराधी ने वाहन जांच के दौरान ASI को मारी ठोकर, अस्पताल ले जाने के दौरान मौत

Bihar Crime: बिहार के नालंदा में वाहन जांच के दौरान एक बाइक सवार ने एक सहायक अवर निरीक्षक (एएसआई) को ठोकर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. अस्पताल ले जाने के क्रम में एएसआई की मौत हो गई.

अपराधी ने ASI को मारी ठोकर, मौत

बिहारशरीफः Bihar Crime: बिहार के नालंदा में वाहन जांच के दौरान एक बाइक सवार ने एक सहायक अवर निरीक्षक (एएसआई) को ठोकर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. अस्पताल ले जाने के क्रम में एएसआई की मौत हो गई. 

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चलाया जा रहा है वाहन चेकिंग अभियान
पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार (19 मार्च) को बताया कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में सोमवार की रात कल्याण विगहा थाना क्षेत्र के उत्तर धोवा नदी के पुल के पास पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग की जा रही थी.

बाइक सवार ने एएसआई विजय कुमार चौहान को मारी ठोकर
इसी दौरान तीव्र गति से बख्तियारपुर की ओर से आ रहे एक बाइक सवार ने पुलिस चेकिंग को देखकर बाइक की गति को और बढ़ा दिया और जांच कर रहे एएसआई विजय कुमार चौहान को ठोकर मार दी. बाइक पर तीन लोग सवार थे.

एएसआई को आई गंभीर चोटें, अस्पताल ले जाने के क्रम में मौत
इस घटना में चौहान के सिर पर और शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोटें आईं. घटना के बाद बाइक पर सवार तीनों लोग घटनास्थल से फरार हो गए. इसके बाद में उनको पकड़ लिया गया. घायल एएसआई चौहान (45) को प्रारंभिक इलाज के बाद पटना के पारस अस्पताल ले जाया गया, जहां पहुंचने से पहले रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.

तीनों आरोपी पुलिस की हिरासत में, हो रही पूछताछ
पुलिस अधिकारी में बताया कि तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. घटना में प्रयुक्त मोटर बाइक बरामद कर लिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

यह भी पढ़ें- Jamui Crime: पति के सामने पत्नी को गोलियों से भूना, मौके पर मौत, डॉक्टर को दिखा कर घर लौट रहे थे दोनों

Trending news